10 Attitude wali shayari | 10 एटीट्यूड वाली शायरी। | 10 बेहतरीन एटीट्यूड से भरी शायरी सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सबसे हाल ही में पोस्ट

25 Deep Shayari on Life in Hindi ❣️ 25 प्रसिद्ध शेरो शायरी💔

10 Attitude wali shayari | 10 एटीट्यूड वाली शायरी। | 10 बेहतरीन एटीट्यूड से भरी शायरी

BY~SHAYARDADA2

सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह  शेरो-शायरी अच्छी लगेगी।
आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है। 
शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है।
आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि।
इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ 10 Attitude wali shayari | 10 एटीट्यूड वाली शायरी। | 10 बेहतरीन एटीट्यूड से भरी शायरी.....
इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता संग्रह पसंद आएगा।
आपको बेस्ट शायरी के सभी लेटेस्ट और अपडेटेड कलेक्शन हिंदी और इंग्लिश में मिलेंगे।

तो चलिए शुरू करते हैं 10 Attitude wali shayari | 10 एटीट्यूड वाली शायरी। | 10 बेहतरीन एटीट्यूड से भरी शायरी......


1. मैं किस्सा नहीं 

पूरी कहानी हुं।

मैं देखने में ही शरीफ हूं,

लेकिन बहुत हरामी हूं।


Main kissa nahi

Puri kahani hu...

Main dikhne mein Sharif hu

Lekin bahut harami hu.....




2. अच्छा अब आप बताएंगे 

मैं कैसा हूं।

आपकी सात नस्ले 

याद रखेंगे मैं ऐसा हूं।


Achcha ab aap bataenge 

main kaisa hun...

aapki 7 nasle 

yaad rakhenge mein Aisa hu...



3. मैं तेरी यादों में 

खोया रहता हूं।

और यह पागल लोग 

सोचते हैं मैं सोया रहता हूं।


Mai teri yaadon me 

khoya rehta hu..

Aur ye pagal log 

sochte hai mai soya rehta hu...




4. मुंह थोड़ा सोच कर चलाया करो 

वरना गर्दन उखाड़ दूंगा।

वैसे बहुत शांत स्वभाव का हूं मैं 

बस मुझे गुस्सा मत दिला देना 

वरना पकडूंगा और फाड़ दूंगा।


Muh thoda soch ke chalaya karo 

Werna gardan ukhar dunga..

Wese bahut santh subhaw ka hu mai

Bus mujhe gussa mat dila dena

werna pakrunga Aur far dunga....




5. कि हम वही हैं 

अभी बदले नहीं है।

और दुश्मनों जरा 

औकात में रहो ।

अभी हम सुधरे नहीं है।


Ki hum wahi hai 

abhi badle nahi hai...

Aur dusmano jara 

Aukat me raho...

abhi hum sudhre nahi hai...




6. हां मैं बदल गया हूं 

तुम वही हो क्या।

हां मैं गलत हूं 

तुम सही हो क्या।


Haaa mai badal gaya hu

tum wahi ho kay...

Haa mai galat hu 

tum sahi ho kay...




7. चुप रहना ताकत है मेरी 

कमजोरी नहीं।

अकेले रहना आदत है मेरी 

मजबूरी नहीं।


Chup rehna takat hai meri 

kamjori nahi...

Akele rehna aadat hai meri 

majburi nahi...




8. गलियों में रोते कुत्ते 

श्मशान में रोते भूत,

जिसने मुझे छोड़ा है,

उसके ….. कि……। 🤐


Galiyan me rote kutte 

Samsaan me roote bhoot 

Jisne mujhe chora hai 

Uski .... ki ......🤐




9. मैं ऐसे ही किसी से 

कुछ कहता नहीं।

फिर भी मुझे 

कोई कुछ कहे तो 

सेहता नहीं।


Mai aase hi kisise se 

kuch kehta nahi...

Phir bhi mujhe 

koi kuch kahe to 

sahta bhi nahi...





10. जिस दिन मेरा 

मुंह खुलेगा।

तुम्हारे शराफत के जनाजे उठ जाएंगे।


Jis din mera 

muh khulega....

Tumhare sharafat ke janaje uthenge....




मुझे उम्मीद है कि आपको यह 10 Attitude wali shayari | 10 एटीट्यूड वाली शायरी। | 10 बेहतरीन एटीट्यूड से भरी शायरी.....हिंदी शायरी संग्रह पसंद आया होगा 💝🙏 |

अगर आपको हमें कोई सुझाव देना हो या हमारे इस आर्टिकल्स से जुड़ी कोई बात करनी हो तो हमें Email पर संपर्क करें।

EMAIL ID : - Querycomplaint86@gmail.com

If you have any query or any complaint/suggestion related to this article please contact us Via EMAIL.....

धन्यवाद दोस्तों।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Best 10 Sad Shayari 💔 | 10 बेहतरीन शेरो-शायरी

BY~SHAYARDADA2 सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह  शेरो-शायरी अच्छी लगेगी। आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है।  शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है। आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि। इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ  Best 10 Sad Shayari 💔 | 10 बेहतरीन शेरो-शायरी..... इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता संग्रह पसंद आएगा। आपको बेस्ट शायरी क

2 line sad shayari in hindi for whatsapp status || top 13 sad shayari in hindi

BY~SHAYARDADA2 सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह  शेरो-शायरी अच्छी लगेगी। आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है।  शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है। आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि। इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ  2 line sad shayari in hindi for whatsapp status || top 13 sad shayari in hindi .... इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता संग्

10 दर्द भरी शेरो-शायरी हिंदी में || 10 sad and emotional shayari in Hindi and English...

BY~SHAYARDADA2 सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह शेरो-शायरी अच्छी लगेगी। आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है।   शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है। आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि।  इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ 10 दर्द भरी शेरो-शायरी हिंदी में || 10 sad and emotional shayari in Hindi and English... इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कवित