New Sad Shayari In Hindi For Whatsapp Status 2021 सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सबसे हाल ही में पोस्ट

25 Deep Shayari on Life in Hindi ❣️ 25 प्रसिद्ध शेरो शायरी💔

New Sad Shayari In Hindi For Whatsapp Status 2021

BY~SHAYARDADA2

सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह  शेरो-शायरी अच्छी लगेगी।
आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है। 
शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है।
आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि।
इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ New Sad Shayari In Hindi For Whatsapp Status 2021.....
इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता संग्रह पसंद आएगा।
आपको बेस्ट शायरी के सभी लेटेस्ट और अपडेटेड कलेक्शन हिंदी और इंग्लिश में मिलेंगे।

तो चलिए शुरू करते हैं New Sad Shayari In Hindi For Whatsapp Status 2021.....


1. इसमें तेरी कोई गलती नहीं
 मैं ही गलत समझ बैठा 
 तू तो सिर्फ प्यार से बात करती थी
 मैं ही प्यार समझ बैठे


Issme Teri Koi galti nahin 

mai hi galat samajh baitha 

tu To sirf pyar se baat karti thi

 mai hi pyar samajh baitha





2. चलो हो गया फैसला

 कुछ कहना ही नहीं 

तू जी ले मेरे बगैर 

मुझे जीना ही नहीं


Chalo ho gaya faisla

Kuchh kahana hi nahin

Tu jee le mere bagair

Mujhe jina hi nahin




3. यह तुम्हारी 

थोड़ी सी 

दिल लगी

मेरे दिल पर 

जा लगी


Yah tumhari 

thodi si

Dillagi 

mere Dil per

 ja lagi




4. किरदार बह गए पानी में 

हम तेरे ही रहे इस कहानी में

उदास हूं मैं

पर मुस्कुरा भी रहा हूं मैं

 बहुत गम है इस प्यार के कहानी में


Keraidaar baah Gaye Pani mein

Hum tere hi rahe Iss kahani mein

Udaas Hun mai

Per muskura bhi raha hun main 

bahut gam hai iss payar Ki kahani mai





 5. इश्क एक फरेब है 

समझ चुका हूं मैं

जिंदा हूं पर 

मर चुका हूं मैं


Ishq ek fareb hai 

samajh chuka hun mai

Jinda Hun per

 maar chuka Hun main





6. यह हाल बताते हैं 

हाल मेरी 

यार

 बेवफा निकली है रानी मेरी


Yah haal batate hain

Haal mere

Yarrr

Bewafa Nikli hai rani meri





7. ना रोने की सजा है

 ना रुलाने की सजा है

ये दर्दे-दे मोहब्बत निभाने की सजा है

 हंसते हैं तो 

आंख से निकल आते हैं आंसू 

यह एक शख्स को बेइंतहा चाहने की सजा है


Na Rone ki saja hai 

na rulane ki Saja hai 

yah Dard-de Mohabbat nibhane Ki saja hai

 hanste Hain To

 aankh se nikal aate Hain aansoo

 yah ek shaks Ko beintehaan chahane ki saja hai





8. मेरी खामोशी देख कर

 मुझे मजबूर कहते हैं 

मगर वह यह नहीं जानते कि  

टूटे लोग हमेशा खामोश रहते हैं


Meri khamoshi dekh kar 

Mujhe majbur kahte hai 

Magar wo ye nahin jante ki 

tute log hamesha Khamosh rahte hain





9. रब किसी को किसी पर फ़िदा ना करें 

करे तो कयामत तक जुदा ना करें 

यह माना कि

 कोई मरता नहीं जुदाई में 

लेकिन फिर जी नहीं पाता तन्हाई में


Raab kisi Ko kisi par Fida na Kare

 kare to Qayamat Tak juda Na kare

 yah Mana ki 

koi marta nahin judai main

 Lekin fir jee nahi pata tanhaiye me





10. कभी किसी अंधे को देखा है

 किसी का हाथ पकड़कर चलते हुए

 मैंने भी मोहब्बत में किसी पर 

ऐसे ही भरोसा किया था।


Kabhi kisis andhe ko dekha hai 

kisis ka haat paker ke chalte hua 

Maine bhi mohabbat me kisis pe 

aase hi bharosha kiya tah.....





मुझे उम्मीद है कि आपको यह New Sad Shayari In Hindi For Whatsapp Status 2021......हिंदी शायरी संग्रह पसंद आया होगा 💝🙏 |

अगर आपको हमें कोई सुझाव देना हो या हमारे इस आर्टिकल्स से जुड़ी कोई बात करनी हो तो हमें Email पर संपर्क करें।

EMAIL ID : - Querycomplaint86@gmail.com

If you have any query or any complaint/suggestion related to this article please contact us Via EMAIL.....

धन्यवाद दोस्तों।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Best 10 Sad Shayari 💔 | 10 बेहतरीन शेरो-शायरी

BY~SHAYARDADA2 सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह  शेरो-शायरी अच्छी लगेगी। आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है।  शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है। आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि। इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ  Best 10 Sad Shayari 💔 | 10 बेहतरीन शेरो-शायरी..... इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता संग्रह पसंद आएगा। आपको बेस्ट शायरी क

2 line sad shayari in hindi for whatsapp status || top 13 sad shayari in hindi

BY~SHAYARDADA2 सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह  शेरो-शायरी अच्छी लगेगी। आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है।  शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है। आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि। इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ  2 line sad shayari in hindi for whatsapp status || top 13 sad shayari in hindi .... इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता संग्

10 दर्द भरी शेरो-शायरी हिंदी में || 10 sad and emotional shayari in Hindi and English...

BY~SHAYARDADA2 सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह शेरो-शायरी अच्छी लगेगी। आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है।   शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है। आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि।  इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ 10 दर्द भरी शेरो-शायरी हिंदी में || 10 sad and emotional shayari in Hindi and English... इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कवित