New sad shayari in hindi for lovers || heartbroken sad shayari in hindi for whatsapp status सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सबसे हाल ही में पोस्ट

25 Deep Shayari on Life in Hindi ❣️ 25 प्रसिद्ध शेरो शायरी💔

New sad shayari in hindi for lovers || heartbroken sad shayari in hindi for whatsapp status

BY~SHAYARDADA2

सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह  शेरो-शायरी अच्छी लगेगी।
आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है। 
शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है।
आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि।
इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ New sad shayari in hindi for lovers || heartbroken sad shayari in hindi for whatsapp status....
इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता संग्रह पसंद आएगा।
आपको बेस्ट शायरी के सभी लेटेस्ट और अपडेटेड कलेक्शन हिंदी और इंग्लिश में मिलेंगे।

तो चलिए शुरू करते हैं New sad shayari in hindi for lovers || heartbroken sad shayari in hindi for whatsapp status....


1. सोचता हूं तुझे भूल जाऊं

तेरी यादों से इतना दूर जाऊं 

तू चाह कर भी मुझे ना ढूंढ सके

 मैं इस कदर कहीं गुम जाऊं

तू मुझे याद कर और

 मैं तुझे भूल जाऊं 

कभी बजे मेरे फोन की घंटी

मैं पूछूं जी कौन

 तुम बोलो मैं हूं 

मैं फिर भी ना तुम्हें पहचान पाऊं 

सोचता हूं मैं तुम्हें इस कदर भूल जाऊं।


sochta Hu tujhe bhul Jau

 Teri yaadon se itna dur Jau

 tu caah kar bhi Mujhe Na dhundh sake

main iss kadar kahin ghum jau

tum mujhe yad kar

 main tujhe bhul jaaun 

kabhi bhaje mere phone ki ghanti 

main pucho ji kaun 

Tum bolo mai hoon 

 fir bhi Na tumhen pahchan paun

 sochta Hun tujhe is kadar main bhul jaunga.






2. हम चुपके से दबे पांव 

हाय मुर्शद

 हम चुपके से दबे पांव

 तेरी कहानी से कहीं दूर निकल जाएंगे 

तू ढूंढती रह जाएगी 

मेरे किरदार कहीं पर 

हम कहीं और को निकल जाएंगे।


Ham chupke se dabe paaw 

Hye mursad

Ham chupke se dabe paaw

Teri kahani se kahin dur nikal jaenge

Tu dhundhte reh jayegi 

mere kirdar kahin per

Ham kahin aur nikal jaenge..






3. जो आपका है

 वह आपको देखकर कभी

 Busy नहीं हो सकता

और जो आपको देखकर busy हो जाए

 वह आपका कभी हो नहीं सकता। 


Jo aapka hai

 vah aapko dekh kar kabhi 

Busy nahi ho sakta

Aur Jo aapKo dekhkar busy ho jaaye 

vah aapka kabhi ho nahin Sakta








4. सिंगल वहीं रहते हैं

 जो किसी एक की मोहब्बत 

बनने की तमन्ना रखते हैं

 हजारों कि नहीं।


single wahi rahte Hain 

Jo kisi ek ki Mohabbat 

banne ki Tamanna rakhte Hain 

hajaron ki nahin






5. नफरत भी नहीं है तुमसे 

गुस्सा भी नहीं हूं 

और तुम्हारी जिंदगी का 

अब हिस्सा भी नहीं हूं।


Nafrat bhi nahin hai tumse

 gussa bhi nahin hun 

aur tumhare jindagi Ka

 Aab hissa bhi nahin hun






6. बहुत अच्छा टाइम पास किया तुमने

जब चाहा याद किया

जब चाहा भुला दिया

हमसे भरोसा लेकर

हमारा भरोसा ही तोड़ दिया।


 Bahut achcha timepass Kiya tumne

 jab caaha yad Kiya 

jab caaha bhula Diya

 humse Bharosa lekar

 hamara Bharosa hi tum Diya






7. जिंदगी में मेरा कुछ हो या ना हो

मगर गलती हमेशा मेरी ही होती है।


 Jindagi mai Mera kuchh Ho ya Na Ho

 Magar galti hamesha meri hi hoti hai






8. हंसते हुई जिसने रोया होगा

यकीन मानो वो बहुत कुछ खोया होगा। 


Hasste hue jisne Roya hoga

Yakin Maano wo bahut kuchh khoya hoga






9.मैं यह नहीं जानता कि

 मोहब्बत क्या है 

मगर एक शख्स के लिए 

मैं रोया बहुत हूं।


Main yah nahin jaanta ki 

Mohabbat kya hai

 Magar ek saksh ke liye 

Mai Roya bahut





मुझे उम्मीद है कि आपको यह New sad shayari in hindi for lovers || heartbroken sad shayari in hindi for whatsapp status....हिंदी शायरी संग्रह पसंद आया होगा 💝🙏 |

अगर आपको हमें कोई सुझाव देना हो या हमारे इस आर्टिकल्स से जुड़ी कोई बात करनी हो तो हमें Email पर संपर्क करें।

EMAIL ID : - Querycomplaint86@gmail.com

If you have any query or any complaint/suggestion related to this article please contact us Via EMAIL.....

धन्यवाद दोस्तों।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

10 Attitude wali shayari | 10 एटीट्यूड वाली शायरी। | 10 बेहतरीन एटीट्यूड से भरी शायरी

BY~SHAYARDADA2 सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह  शेरो-शायरी अच्छी लगेगी। आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है।  शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है। आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि। इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ  10 Attitude wali shayari | 10 एटीट्यूड वाली शायरी। | 10 बेहतरीन एटीट्यूड से भरी शायरी..... इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कवि

10 दर्द भरी शेरो-शायरी हिंदी में || 10 sad and emotional shayari in Hindi and English...

BY~SHAYARDADA2 सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह शेरो-शायरी अच्छी लगेगी। आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है।   शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है। आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि।  इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ 10 दर्द भरी शेरो-शायरी हिंदी में || 10 sad and emotional shayari in Hindi and English... इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कवित

sad shayari in hindi best shayari for whatsapp status

BY~SHAYARDADA2 सुप्रभात दोस्तों तो कैसे हैं आप लोग आशा करता हूं हर बार की तरह इस बार भी आप स्वस्थ और मजे में होंगे। मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई की आपको हमारी यह शेरो-शायरी बेहद पसंद आई है। मैं आशा करता हूं कि हर बार की तरह इस बार भी आपको यह  शेरो-शायरी अच्छी लगेगी। आजकल इंटरनेट पर शेरो-शायरी वेबसाइटों की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी मांग रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी खोजना बहुत मुश्किल है।  शायरी प्रेमी चिंता न करें, हमने कुछ काम किया है और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस का दिल को छू लेने वाला संग्रह तैयार किया है। आप यहां अपनी पसंदीदा शायरी को अपनी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं जैसे प्यार, उदास, मजाकिया, रोमांटिक, दर्दनाक, जीवन के बारे में प्रेरणा आदि। इस बार हम लोगों ने लाए हैं आप लोगों के लिए कुछ  sad shayari in hindi best shayari for whatsapp status .... इन शायरी और दोहों को आप अपने दोस्तों, रिश्तेदार, प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अपनी इच्छानुसार साझा कर सकते हैं। आशा है आपको यह हिंदी कविता संग्रह पसंद आएगा। आपको बेस्ट